दो लड़कों के साथ रोमासं करना आसान नहीं है! में भी रोने लग जाती थी, जाने अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा।

इन दिनों ‘इश्क जनून’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ‘इश्क जनून’ का ये ट्रेलर लोगो को अपनी और एक अलग ही तरीके से आकर्षित कर रहा है। इस ट्रेलर में एक लड़की दो लडको के साथ रोमांस करती नजर आ रही है। यह कोई आसान बात नहीं है की एक लड़की वो भी जब पर्दे पर आना हो तब दो मर्दों के साथ इस तरह सबंध बनाये। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों लोगो ने देखा है। इस फिल्म की अभिनेत्री दिव्या सिंह से हुई बातचीत में उन्होंने इस फिल्म के बारे में चोंकाने वाला खुलासा किया है। आइये जानते है क्या कहती है दिव्या सिंह –


Image Source

शूटिंग के दौरान मुझे डर लगता था – दिव्या कहती है किसी लड़की के लिए एक फिल्म में जो करोड़ों लोग देखने वाले है, उस फिल्म में दो मर्दों से रोमांस करना बहुत मुश्किल होता है। मुझे बहुत डर लगता था जब में सेट पर ऐसे शूट करती थी। दिव्या ने बताया की जब में शूट को अधुरा छोड़कर सेट से भाग जाती थी, तब मेरी माँ ने मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझे समझाया की तुम सिर्फ अभिनय कर रही है और ये कोई गलत काम नहीं है।

Image Source

कभी कभी तो रोना आ जाता था दिव्या ने बताया की कभी कभी तो में रोने लग जाती थी। क्योकि मुझे बहुत अजीब लगता था। क्योकि एक लड़की के लिए दो लड़कों के साथ ऐसे रोमांस करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

1 of 3

loading...